Refund policy
Refund & Return Policy / रिफंड और रिटर्न नीति
Return Policy / रिटर्न नीति
- Request a return within 7 days of receiving your order.
आप अपना ऑर्डर मिलने के 7 दिनों के भीतर रिटर्न का अनुरोध कर सकते हैं।
- Eligible if the product is damaged, defective, or incorrect.
यदि प्रोडक्ट टूटा हुआ, खराब या गलत है तो रिटर्न मान्य होगा।
- Orders that are incomplete or missing items qualify for return.
यदि ऑर्डर अधूरा है या कोई आइटम गायब है तो रिटर्न किया जा सकता है।
- Not eligible if product is used, original packaging is missing, or tags are removed.
यदि प्रोडक्ट इस्तेमाल किया गया है, पैकिंग गायब है या टैग हटाए गए हैं तो रिटर्न संभव नहीं।
- Sale/Promotional items are non-returnable unless defective.
सेल/प्रमोशन में खरीदे गए प्रोडक्ट्स केवल खराब होने पर ही रिटर्न होंगे।
Refund Policy / रिफंड नीति
- Refund processed after inspection & approval of returned item.
रिटर्न किए गए प्रोडक्ट की जांच और स्वीकृति के बाद ही रिफंड होगा।
- Refund credited to original payment method within 5–7 business days.
रिफंड 5–7 कार्य दिवस में आपके उसी पेमेंट मोड में जमा होगा।
- Shipping fees refunded if the error is ours; otherwise may be deducted.
यदि गलती हमारी है तो शिपिंग फीस भी वापस होगी, अन्यथा काटी जा सकती है।
How to Return / रिटर्न कैसे करें
Contact us at: trayagaurdsupport@gmail.com
- Include Order Number
ऑर्डर नंबर लिखें
- Reason for return
रिटर्न का कारण बताएं
- Clear photos of the product issue
प्रोडक्ट की समस्या की साफ तस्वीरें भेजें
Our team will review and guide you on next steps.
Return & Refund Timeline / रिटर्न और रिफंड की समयसीमा
- Pickup within 2–4 business days.
प्रोडक्ट 2–4 कार्य दिवस में पिकअप किया जाएगा।
- Refund initiated post inspection.
जांच पूरी होने के बाद रिफंड शुरू होगा।
We’re Here to Help / हम आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार हैं
Have questions? Reach out anytime — we’ll respond promptly.